Bihar Special State Status: BJP के मंत्री ने अपनी ही सरकार को दी नसीहत, कहा- मांगने की आदत छोड़िये, आभार जताने की आदत डालिए

पटना. बिहारकोविशेषराज्यकादर्जादेनेकेमुद्देपरएकबारफिरसेसियासीतापमानबढ़तादिखरहाहै. राज्यकेपथनिर्माणमंत्रीऔरबीजेपीकेनेतानितिननवीन(NitinNaveen)नेइसपरअपनीहीसरकारनसीहतदीहै.उन्होंनेकहाकिअबबिहारसरकार(BiharGovernment)कोमांगनेकीआदतछोड़देनीचाहिये.आभारव्यक्तकरनेकीआदतडाललेनीचाहिए.

नितिननवीननेयहबातऊर्जामंत्रीबिजेन्द्रयादव(BijenderYadav)केउसबयानपरदियाजिसमेंउन्होंनेकहाथाकिबिहारकेलियेविशेषराज्यकेदर्जेकीमांगकरते-करतेअबहमलोगथकगएहैं.अबहमकेंद्रसेविशेषराज्यकादर्जा(SpecialStateStatus)देनेकीमांगनहींकरेंगे,बल्किविशेषपैकेजकीडिमांडकरेंगे.

RJDऔरकांग्रेसनेसरकारपरसाधानिशाना

विशेषराज्यकेमसलेपरसत्ताधारीदलोंबीजेपीऔरजेडीयूमेंहोरहीबयानबाजीपरविपक्षीपार्टियांतंजकसकरहीहैं.राष्ट्रीयजनतादल(आरजेडी)के विधायकमुकेशरौशनकाकहनाहैकिहमारेनेतातेजस्वीयादवतोविगतबिहारविधानसभाचुनावकेसमयसेहीयहकहतेआरहेहैंकिनीतीशकुमारऔरउनकीसरकारअबथकचुकीहै.प्रदेशकीजनताकेहितमेंयहसरकारकामनहींकररही.कहनेकोयहसरकारडबलइंजनकीसरकारहै,लेकिनहकीकतमेंयहट्रबलइंजनकीसरकारहै.जोअबनीतीशमंत्रिमंडलकेवरिष्ठसदस्यऔरऊर्जामंत्रीबिजेन्द्रयादवकेबयानसेसाफहोचुकाहै.

वही,प्रदेशकांग्रेसकेप्रवक्ताअसितनाथतिवारीनेकहाकियहसरकारपलटीमारसरकारहै.कभीबीजेपीकेसाथनहींजानेकाबयानदेकरपलटजातीहै,तोअबविशेषराज्यकेदर्जेकीमांगसेपलटगईहै.उन्होंनेकहाकिआनेवालेदिनोंमेंजातीयजनगणनाकीमांगसेभीपलटजायेगी.नीतीशसरकारअबभरोसेवालीसरकारनहींरही,यहपलटीमारसरकारहै.

ब्रेकिंगन्यूज़हिंदीमेंसबसेपहलेपढ़ेंNews18हिंदी|आजकीताजाखबर,लाइवन्यूजअपडेट,पढ़ेंसबसेविश्वसनीयहिंदीन्यूज़वेबसाइटNews18हिंदी|

Tags:BiharGovernment,Biharpolitics,Bjpjdu,NitishGovernment,RJD